आम आदमी पार्टी का दावा, उत्तराखंड की जनता चाहती हैं कि आम आदमी पार्टी चुनाव लड़े!

चेन्ज न्यूज चम्पावत-चम्पावत में जब से आम आदमी पार्टी ने राजनैतिक गलियारों में कदम रखा , राजनैतिक पार्टियों में खलबली मच गई। उत्तराखंड में चुनाव को लेकर ,अरविंद केजरीवाल ने जिस तरह से बताया था कि ,एक सर्वे के आधार पर 63% लोग चाहते हैं कि उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी को चुनाव लड़ना चाहिए । इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए इंडिया अहेड चैनल ने भी ,उत्तराखंड में एक रेंडम सर्वे करवाया जिसे उसने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए बताया, कि उन्होंने ये टेलीफोनिक सर्वे उत्तराखंड के 1,34,291 लोगों के बीच 26 से लेकर 28 अगस्त में किया । जिसके नतीजे आम आदमी पार्टी के पक्ष में आए। सर्वे के अनुसार, उत्तराखंड की 63% जनता चाहती है आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में 2022 में चुनाव लड़े ,और उनका पूरा समर्थन आम आदमी पार्टी को होगा। जबकि 37% लोगों ने इस सर्वे में आम आदमी पार्टी में रुचि नहीं दिखाई।
इंडिया अहेड चैनल के सर्वे के इन नतीजों ने,इस बात पर मुहर लगा दी है कि, उत्तराखंड की जनता 2022 में तीसरा विकल्प ढूंढ़ रही और इस बदलाव में उनका समर्थन आप को जाता दिख रहा है । कहीं ना कहीं इस बदलाव के लिए वो अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य और शिक्षा के दिल्ली मॉडल पर अपना भरोसा जताने का मन बना चुके हैं। उत्तराखंड के 1,34,291 लोगों के बीच में किए, इंडिया अहेड चैनल के इस सर्वे से ये भी साफ हो गया है, कि उत्तराखंड के 63% लोगों ने पूरी तरह से मान लिया कि यह सरकार हर तरह से फेल हो गई है । अर्थव्यवस्था,कोरोना संकट ,बेरोजगारी, विकास हर मोर्चे पर ये सरकार कुछ नहीं कर पाई और अपने सुनहरे भविष्य को लेकर यहां के युवाओं,बेरोजगारों को इस सरकार से अब कोई उम्मीदें नहीं दिखाई दे रही है ।
इंडिया अहेड चैनल के इस सर्वे के आप के पक्ष में आने के बाद ,जहां विपक्षी दलों में खलबली मचनी तय है वहीं आप के सभी कार्यकर्ताओं के साथ आम जनता में भी खुशी की लहर है ।

संगीता शर्मा
प्रवक्ता व विधानसभा प्रभारी
चम्पावत- 55